विपक्षी पार्टियां मुस्लिमों को कर रही हैं गुमराह

वाराणसीl नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019( सी ए ए) के समर्थन में पत्रकारपुरम में एक कार्यक्रम का आयोजन हुआl इसमें मुस्लिम समाज के लोगों ने सीएए का समर्थन कियाl कहा कि विपक्षी पार्टियां मुस्लिम समाज को गुमराह कर रही हैंl जबकि इस कानून से हम लोगों को कोई डर नहीं हैl
इस मौके पर मीडिया रिसर्च एंड वेलफेयर सोसाइटी की तरफ से निशुल्क कंबल दिया गया। कंबल वितरण का कार्यक्रम सुबह 10:00 बजे से 2:00 बजे तक चला। सामयिक ब्लिट्ज के प्रधान संपादक डॉ अरविंद सिंह बताया की इस साल पडने वाली भीषण ठंड को देखते हुए कंबल वितरण का कार्यक्रम और पहले रखना चाहिए था । लेकिन अति व्यस्तता के कारण कंबल वितरण में थोड़ा विलंब हुआ इसके लिए हम सभी लोग क्षमा प्रार्थी हैं। आज 71 वें गणतंत्र दिवस के पावन अवसर भारी संख्या में मुस्लिम समाज के लोगों के एकत्रित होने पर उनका स्वागत कियाl
मीडिया से बात करते हुए अजहरुद्दीन अंसारी ने बताया की एक खास पार्टी हमारी कौम को गुमराहियत का शिकार बना रही है क्योंकि हमारी कम्युनिटी में कम पढ़े लिखे लोग हैं इसलिए आसानी से उन्हें लोग गुमराह कर दे रहें है। वरना हम लोग जानते हैं यह कानून नागरिकता देने वाला है ना की नागरिकता लेने वाला ।
गुफरान अहमद ने कहा कि हम भी इसी आबोहवा में जीते हैं हिंदुस्तान के जर्रे जर्रे में हमारी भी आत्मा बसती है इसलिए कोई भी मुसलमान देश के खिलाफ और कानून के खिलाफ किसी भी कीमत पर काम नहीं करता है । चंद लोगों के बहकावे में आकर हमारी कम्युनिटी के कुछ लोग अनर्गल प्रलाप जरूर कर रहे हैं लेकिन हम सभी लोग उन्हें लगातार समझा रहे हैं ।
50 की संख्या में जरूरतमंद मुस्लिम औरतों को ले आकर कंबल वितरित करवाने के बाद हुमा खान ने कहा कुछ पार्टियां मुसलमानों को गुमराह करने के लिए उन्हें मुलायम चारा समझते हैं लेकिन अब हम मुस्लिम भाई भी समझदार हो गए हैं और अच्छा बुरा सब समझने लगे हैं।
धारा 370 हो या फिर तीन तलाक किसी भी कानून का कांग्रेस कभी न तो समर्थन किया और ना ही इसे देश हित में बताया जबकि तीन तलाक को खत्म करके सरकार ने मुस्लिम महिलाओं को गुलामी की बेड़ियों से आजाद करवाने का काम किया । उसी प्रकार सीएए है जिससे देश में अनावश्यक घुसपैठ पर रोक लगेगी ।
कंबल वितरण करने वालों में उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ अरविंद सिंह, उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह, कोषाध्यक्ष मनीष सिंह ,चुनाव संरक्षक श्री हृदय नारायण पांडेय जी, संजय प्रसाद सिंह वरिष्ठ पत्रकार रमेश चंद्र राय, अजय राय, अनिल अग्रवाल, रविंद्र गिरी, गिरीश दुबे, रूद्र प्रताप सिंह, अनूप राय, गुलाब सिंह, पुरुषोत्तम चतुर्वेदी, नीतीश पांडे, अनुज कुमार सिंह ,नवीन पांडे सहित दर्जनों लोग कंबल वितरण समारोह को सफल बनाने में सहयोग किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close