Cover StoryCurrent NewsEntertainmentNews

डायमंड रिंग सांग का वीडियो हुआ वायरल 

सिनेतारिका पाखी हेगड़े ने भोजपुरी गाना गाने के बाद बॉलीवुड में गाना गाकर फिर एक बार अपने फैंस को एक नया तोहफा दिया है। उन्होंने पहली बार बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बतौर सिंगर पहला म्यूजिक वीडियो सांग डायमंड रिंग सिंगिंग किया है, जो रिलीज होते ही कुछ ही घंटो में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उनके फैंस व संगीतप्रेमी अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं। एक बार फिर पाखी हेगड़े ने यह साबित कर दिया कि वे जिस भी इंडस्ट्री में अपना कदम रखती हैं, वहां अपना परचम लहरा देती हैं। इससे हम अंदाजा लगा सकते है कि पाखी हेगड़े को चाहने वालों की कमी नहीं है। इस गाने को व्हाइट बिलेनियर रिकार्ड्स ने रिलीज किया है। इस म्यूज़िक वीडियो में में लीड अरिश्फा खान और अदनान शेख की जोड़ी के अलावा पाखी हेगड़े और अजय भी नजर आ रहे हैं।

इस सांग को बहुत ही भव्य तरीके से मुंबई में म्यूजिक लांच किया गया, जिसमें गाने के कास्ट पाखी हेगड़े, अरिश्फा खान, अदनान शेख, अजय केशवानी, निर्देशक अक्षय के अग्रवाल, निर्माता मनोज लखियानी और गाने की पूरी टीम के अलावा संगीतकार नदीम श्रवण की जोड़ी के श्रवण राठौड़ के म्यूज़िक डायरेक्टर पुत्र संजीव दर्शन, एजाज खान, टिकटॉक स्टार अदनान फैज़ू व उनकी टीम07, हसनैन, शाम, आवेज दरबार, फैज, नगमा सहित कई गेस्ट मौजूद थे। व्हाइट बिलेनियर रिकार्ड्स प्रस्तुत डायमंड रिंग सांग शादी के इस सीजन में यह एक बेहतरीन वेडिंग सांग है। निर्माता व्हाइट बिलेनियर रिकार्ड्स के मनोज लखानी हैं।अजय – संजीव द्वारा कंपोज किए गए इस गाने को संजीव चतुर्वेदी ने लिखा है, जबकि एक थीम के साथ इस विडियो को डायरेक्ट किया है अक्षय के.अग्रवाल ने। प्रोजेक्ट डिजाइन किया है अक्षय कलेडी ने।


गौरतलब है कि पाखी हेगड़े ने भोजपुरी सिनेमा को बहुत से सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्होंने हर इंडस्ट्री में काम करके दर्शकों का दिल जीता है। उनकी बहुत सी फिल्में ब्लॉकबस्टर हुई हैं। हाल ही में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म विवाह में पाखी हेगड़े ने स्पेशल अपीयरेंस करके दर्शकों को खूब वाहवाही लूटा है। भोजपुरी के अलावा पाखी ने बहुत सी रीजनल फिल्म जगत में अभिनय कर सुर्खियां बटोरी है। उन्होंने मराठी फिल्म सत ना गत और पंजाबी फिल्म गुलाबी जैसी अवॉर्ड विनिंग फिल्में दी हैं। 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close