City FoodCurrent NewsNewsState

सामुदायिक शौचालय निर्माण कार्य 15 तक पूरा करें – सीडीओ

वाराणसी : मुख्य विकास अधिकारी मधुसूदन हुलगी ने सोमवार को विकास भवन सभागार में स्वच्छ भारत मिशन(ग्रा0) के अन्तर्गत एनओएलबी के शौचालय निर्माण एवं सामुदायिक शौचालय निर्माण कार्य के प्रगति की समीक्षा के दौरान एनओएलबी के शौचालय का निर्माण 15 मार्च, 2020 तक पूर्ण कराने का निर्देश दिया।

मुख्य विकास अधिकारी मधुसूदन हुलगी ने दो सामुदायिक शौचालय निर्माण एक चतुर्थ राज्य/ 14 वां वित्त आयोग से एवं एक स्वच्छ भारत मिशन(ग्रा0) के इन्सेन्टिव परफार्मेन्स ग्रान्ट से कराये जाने का भी निर्देश दिया। शासन की प्राथमिकता वाले कार्य स्वच्छ भारत मिशन(ग्रा0) के अन्तर्गत निर्धारित मानक एवं गुणवत्ता से कार्य पूर्ण नहीं कराये जाने पर विकास खण्ड काशीविद्यापीठ के सचिव अमन कुमार कष्यप की वेतन वृद्धि को रोक दिया गया। माह मार्च में आपरेशन कायाकाल्प, सामुदायिक शौचालय निर्माण का कार्य पूर्ण कराया जाना सुनिश्चित करे।

मुकेश शर्मा एवं राजदुलार विकास खण्ड सेवापुरी को मूल वेतन पर किये जाने का भी निर्देश दिया। प्रभारी सहायक विकास अधिकारी (पं0) पिण्डरा, हरहुआ को प्रतिकूल प्रविष्टि जारी किया। विकास खण्ड चिरईगांव में तैनात ग्राम विकास अधिकारी श्रीमती गुंजन सिंह बार-बार निर्देश के बाद भी किसी भी बैठक में प्रतिभाग नहीं किया जा रहा है। जिसके निलम्बन की कार्यवाही किये जाने की संस्तुति किया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close