logo
भटनी में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव
 

news भटनी रेलवे स्टेशन के समीप भटनी बनारस रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार की सुबह एक युवक का शव मिला। मृतक युवक लार थाना क्षेत्र का है। युवक गुरूवार की शाम को अपने घर से मामा के घर भटनी क्षेत्र के   नोनापार के दनऊर गांव जाने की बात कह कर निकला था। देर रात को मृतक युवक के चाचा हरिशंकर गोंड़ के मोबाइल पर किसी ने सूचना दिया कि उसका शव भटनी में रेलवे ट्रैक पर मिला है। सूचना   मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

 लार थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी हरिजन बस्ती वार्ड के विशाल गोंड़ (23) पुत्र संतोष गोंड़ गुरूवार की देर शाम को अपने मामा के घर भटनी क्षेत्र के नोनापार के दनऊर गांव जाने की बात कह कर घर से   निकला था। गुरूवार की देर रात लगभग 12 बजे विशाल के चाचा हरिशंकर गोंड़ के मोबाइल पर सूचना मिली की आपके भतीजे विशाल गोंड़ का शव भटनी स्टेशन के समीप भटनी वाराणसी रेल खंड पर   गिरा पड़ा है।

सूचना मिलते ही घर से लोग भटनी के लिए निकल गए। वहां पहुंचने पर पता चला कि युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। परिजन रात को ही जिला अस्पताल पहुंच गए। जिला अस्पताल में चिकित्सकों द्वारा युवक को मृत्यु घोषित कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था। उधर विशाल की मौत की सूचना लार स्थित घर पर पहुंचते ही कोहराम मच गया। घर पर माँ शकुंतला देवी, भाई सुजीत कुमार, बहन मनीषा व सीमा का रो रो कर बुरा हाल है। विशाल दो भाईयों में बड़ा था। वह घर पर ही रह कर कस्बे में ई रिक्शा चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था।