Varanasi Live

आज यदि मोदी न होते तो स्थिति अत्यंत भयावह हो चुकी होती-रविन्द्र जायसवाल

कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के खिलाफ देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लड़ाई लड़ रहा है-स्टांप एवं न्यायालय शुल्क पंजीयन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार)

वाराणसी । उत्तर प्रदेश के स्टांप एवं न्यायालय शुल्क पंजीयन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल ने प्रधानमंत्री के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में लालगंज आजमगढ़ के भाजपा कार्यकर्ताओं किसानों और आम जनता के संग वर्चुअल सभा कर प्रधानमंत्री के द्वितीय कार्यकाल के प्रथम वर्ष पूर्ण होने पर उनके कार्यकाल की ऐतिहासिक उपलब्धियों को विस्तार से बताया।

उत्तर प्रदेश के स्टांप एवं न्यायालय शुल्क पंजीयन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटाया, 35ए लागू किया, तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाया, राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू कराया इन कार्यों को देश की जनता ऐतिहासिक उपलब्धियों के रूप में देख रही है। आज के दौर में कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के खिलाफ देश मोदी जी के नेतृत्व में लड़ाई लड़ रहा है। आज यदि मोदी जी न होते तो स्थिति अत्यंत भयावह हो चुकी होती। उन्होंने कहा कि यह बीमारी लंबे समय तक रहेगी और हमें इसी के साथ जीना होगा, आत्मनिर्भर बनना होगा। हमें लोकल के लिए वोकल बनना पड़ेगा, यही नीति हमें भारत को आत्मनिर्भर बनाने में सहयोग करेगी। वर्चुअल सभा के संबोधन के अंत में मंत्री ने आत्मनिर्भर भारत के लिए हाथ उठाकर लोगो का संकल्प कराया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close