logo
अपाचे सवार बदमाश महिला का बैग ले उड़े
वाराणसी। मिर्जामुराद ओवरब्रिज से मंगलवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने महिला का बैग छीन लिया उसमें मंगलसूत्र, झुमका, मोबाइल फोन और साढ़े नौ हजार रुपये थे। बदमाश बाइक से वाराणसी की ओर भाग निकले। महिला ने मिर्जामुराद थाने पर तहरीर दी। बताया गया कि रोहनिया क्षेत्र के गंगापुर के परवेज अली की पत्नी जूली …
 
अपाचे सवार बदमाश महिला का बैग ले उड़े

वाराणसी। मिर्जामुराद ओवरब्रिज से मंगलवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने महिला का बैग छीन लिया उसमें मंगलसूत्र, झुमका, मोबाइल फोन और साढ़े नौ हजार रुपये थे। बदमाश बाइक से वाराणसी की ओर भाग निकले। महिला ने मिर्जामुराद थाने पर तहरीर दी।

बताया गया कि रोहनिया क्षेत्र के गंगापुर के परवेज अली की पत्नी जूली अपने मायके औराई क्षेत्र के बाबूसराय से बहन के छेकाई में शामिल होकर भांजे बाबूसराय निवासी सैफ अली के साथ जा रही थी। मिर्जामुराद ओवरब्रिज पर आधा राने चट्टी के पास दोनों पहुंचे थे तभी सफेद रंग की अपाचे बाइक से दो युवक तेजी से आये। महिला के हाथ से बैग छिन भागने लगे। सैफ अली ने बदमाशों का लगभग एक किमी तक पीछा किया। लेकिन बदमाश बांग्ला चट्टी से होते हुए भाग निकले । पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की लोकेशन ट्रेस कर रही। हाईवे पर आए दिन हो रही है ऐसी घटनाओं से लोग सन्न दिखे।