logo
आशापुर फ्लाईओवर उद्घाटन से पहले गड्ढा दिखा , बड़े खतरे का अंदेशा
वाराणसी। सरकारी काम में लापरवाही किस कदर हो रही इसका जीता जागता उदाहरण आज आशापुर फ्लाईओवर पर देखने को मिला। दरअसल आज सुबह कुछ लोग फ्लाईओवर से आवागमन कर रहे थे तब नवनिर्मित फ्लाईओवर के एक सिरे पर अचानक गड्ढा उभर आया। संभवत पहली बरसात का झोंका भी पुल का यह सिला नहीं सह पाया …
 
आशापुर फ्लाईओवर उद्घाटन से पहले गड्ढा दिखा , बड़े खतरे का अंदेशा

वाराणसी। सरकारी काम में लापरवाही किस कदर हो रही इसका जीता जागता उदाहरण आज आशापुर फ्लाईओवर पर देखने को मिला। दरअसल आज सुबह कुछ लोग फ्लाईओवर से आवागमन कर रहे थे तब नवनिर्मित फ्लाईओवर के एक सिरे पर अचानक गड्ढा उभर आया। संभवत पहली बरसात का झोंका भी पुल का यह सिला नहीं सह पाया और पुल के इस हिस्से वाले सड़क पर सुरंग बनना शुरू हो गया। इसका वीडियो बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया।

तिलमापुर के पूर्व प्रधान नागेश्वर मिश्रा ने उक्त वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि पुल निर्माण में भारी अनियमितता बरती गई है । नियमों को ताक पर रखकर आज तक सर्विस रोड भी नहीं बनाई गई। अभी उद्घाटन होना बाकी है इसके पूर्व अब पुल के धंसने का सिलसिला भी शुरू हो गया है जो आगे बड़े खतरे का संकेत है। स्थानीय लोगों ने मांग किया कि इस परियोजना की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई होनी चाहिए।