logo
नगर विकास मंत्री कल आएंगे पिंडरा , विधायक व सीडीओ ने लिया तैयारियों का जायजा
वाराणसी। जिले के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन का पिंडरा ब्लाक पर शुक्रवार को आगमन होगा। यहाँ आयोजित कार्यक्रम को देखते हुए आज पूरे दिन ब्लॉक पर तैयारियां चलती रही। स्वयं सीडीओ कार्यो के बावत आवश्यक निर्देश देते रहे। इसके पूर्व नगर विकास मंत्री ने आज कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद किया। विदित हो कि शुक्रवार को …
 
नगर विकास मंत्री कल आएंगे पिंडरा , विधायक व सीडीओ ने लिया तैयारियों का जायजा

वाराणसी। जिले के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन का पिंडरा ब्लाक पर शुक्रवार को आगमन होगा। यहाँ आयोजित कार्यक्रम को देखते हुए आज पूरे दिन ब्लॉक पर तैयारियां चलती रही। स्वयं सीडीओ कार्यो के बावत आवश्यक निर्देश देते रहे। इसके पूर्व नगर विकास मंत्री ने आज कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद किया। विदित हो कि शुक्रवार को सुबह 10 बजे नगर विकास मंत्री ब्लॉक पिंडरा पर नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों व भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद का कार्यक्रम है। इसके पूर्व विकास कार्यो को लेकर समीक्षा बैठक भी होनी है। जिसको लेकर सीडीओ मधुसूदन हुलगी पूरे दिन ब्लॉक मुख्यालय पर रहकर कार्यो को देखा।

यहां तक कि साफ सफाई की तैयारियों को स्वयं देखा और सम्बंधित अधिकारियों व कर्मचारियों को जमकर डांट पिलाई। ब्लॉक मुख्यालय जाने वाली सड़क की खस्ताहाली देख भी भड़क गए और तुरन्त ठीक करने के निर्देश दिया। जिसपर आनन फानन में गड्ढे को भरने व दोनों तरफ साफ सफाई का कार्य शुरू किया गया। इस दौरान विधायक डॉ अवधेश सिंह ने तैयारियों के बावत सीडीओ के अलावा ब्लॉक के अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक सुझाव दिए। सूत्रों के मुताबिक ब्लॉक पर आयोजित कार्यक्रम के बाद किसी गाँव के निरीक्षण करने भी जा सकते हैं। इसको लेकर ब्लॉक के आसपास के गांवो के सेक्रेटरी भी बल सक्रिय दिखे। पूरे ब्लॉक के साथ आसपास के रास्तों की सफाई में दर्ज़नो सफाईकर्मी व मनरेगा मजदूर लगे रहे।