logo
अनाथ बच्चों के परवरिश के लिए एसडीएम से मिले कांग्रेसी
पिंडरा। कोरोना काल के दौरान गत अप्रैल माह में माँ के मरने से निराश्रित हुए चार बच्चों के लिए बुधवार को पिंडरा ब्लॉक के कांग्रेसी कार्यकर्ता एसडीएम कार्यालय पहुच गए और सरकार स्तर पर चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं से आच्छादित करने की मांग की। बुधवार को सुबह कांग्रेसी माता पिता के मौत से अनाथ …
 
अनाथ बच्चों के परवरिश के लिए एसडीएम से मिले कांग्रेसी

पिंडरा। कोरोना काल के दौरान गत अप्रैल माह में माँ के मरने से निराश्रित हुए चार बच्चों के लिए बुधवार को पिंडरा ब्लॉक के कांग्रेसी कार्यकर्ता एसडीएम कार्यालय पहुच गए और सरकार स्तर पर चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं से आच्छादित करने की मांग की।

बुधवार को सुबह कांग्रेसी माता पिता के मौत से अनाथ हुए नेहा 17, किरण 15,शिवानी 5, शनि 8 के सरकारी व्यवस्था के तहत बच्चो के शिक्षा से लेकर शादी व जीवकोपार्जन की व्यवस्था करने की मांग की।जिससे अनाथ हुए बच्चो की सही ढंग से परवरिश हो सके। एसडीएम को पत्रक देने वालों में ब्लॉक अध्यक्ष विघ्नेश्वरानंद उपाध्याय, रामसनेही पांडेय,राजीव कुमार राजू, श्रीप्रकाश मिश्र, पिंटू पटेल, रविन्द्र कुमार व लक्ष्मी पटेल रहे। विदित हो कि दो दिन पूर्व पूर्व विधायक अजय राय ने कार्यकर्ताओं के सहयोग से इन चारों अनाथ बच्चों के लिए 25-25 हजार की एक लाख की एफडी पिंडरा बैंक में कराई थी।