logo
लॉक डाउन के बावजूद होटल में शराब, ड्रग्स की हुई रेव पार्टी !
वाराणसी। पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर लगातार कमियों को उजागर कर समाज को सुधारने की मुहिम चला रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मुगलसराय में पुलिस की वसूली समेत कई मामलों को उजागर कर तथ्य समेत प्रस्तुत किया तो कईयों पर कार्रवाई हुई और जनता के सामने असली सच भी उजागर हो गया। इसी क्रम में उन्होंने …
 
लॉक डाउन के बावजूद होटल में शराब, ड्रग्स की हुई रेव पार्टी !

वाराणसी। पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर लगातार कमियों को उजागर कर समाज को सुधारने की मुहिम चला रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मुगलसराय में पुलिस की वसूली समेत कई मामलों को उजागर कर तथ्य समेत प्रस्तुत किया तो कईयों पर कार्रवाई हुई और जनता के सामने असली सच भी उजागर हो गया। इसी क्रम में उन्होंने बनारस का नया मामला अपने ट्विटर पर अपलोड किया है। उन्होंने सबूत के साथ घटना की वीडियो डालकर आरोप लगाया कि कल यानि दो जून की रात में थाना कैंट के कैंटोमेंट स्थित एक होटल में कथित रेव पार्टी का आयोजन हुआ।

लॉक डाउन के बावजूद होटल में शराब, ड्रग्स की हुई रेव पार्टी !जिसमें नियमों का घोर उलंघन कर युवकों को शराब व अन्य नशे की सामग्री परोसी गई। इस बात की शिकायत उन्होंने डीएम एवं पुलिस कमिश्नर वाराणसी से की है। तमाम अधिकारियों को भेजे गये अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि उन्हें कल रात ही होटल  में तमाम अमीर घरों के युवा लोगों द्वारा कथित रूप से एक रेव पार्टी किये जाने तथा इसमें शराब, गांजा सहित अन्य कई मादक द्रव्यों का प्रयोग करने के संबंध में कुछ फोटो तथा विडियो प्राप्त हुए हैं।

उन्होंने रेव पार्टी में शामिल कई युवाओं के नाम भी बताये हैं। पूर्व आईपीएस अमिताभ ने कहा है कि ये तथ्य अत्यंत गंभीर हैं, क्योंकि जब वाराणसी में अभी भी होटल, रेस्तरां आदि खोलने के आदेश नहीं हुए हैं तो यह होटल कैसे खुला? यहाँ लॉकडाउन नियमों का घोर उल्लंघन करते हुए पार्टी कैसे हुई ? वह भी एक ऐसी पार्टी जिसमे कथित रूप से इस प्रकार शराब तथा मादक द्रव्य आदि का प्रयोग भी धड़ल्ले से किया गया? उन्होंने इन तथ्यों की जाँच तथा कार्यवाही की मांग की है। इस खबर का वीडियो के अपलोड होते ही पुलिस भी एक्शन में आ गई है अंदर खाने मामले की जांच भी शुरू हो चुकी है। जांच में तथ्य सही व सबूत सामने आए तो उक्त होटल के साथ कई युवाओं पर मुकदमा दर्ज हो जाएगा जो बड़े घरानों से रसूख रखते हैं।