logo
वकीलों ने की शोक सभा, कार्य बहिष्कार खत्म करने की हुई घोषणा
पिंडरा। तहसील बार एसोसिएशन पिंडरा के वकीलों की एक बैठक मंगलवार को लाइब्रेरी भवन में हुई। जिसमें बार के वरिष्ठ अधिवक्ता व दिनदासपुर निवासी रामप्रसाद (80 वर्ष) के सोमवार को हुए निधन पर शोक सभा की और लंबे समय से एसडीएम न्यायालय के खिलाफ चल रहा कार्य बहिष्कार भी समाप्त करने तथा वादकारियों के हितों …
 

पिंडरा। तहसील बार एसोसिएशन पिंडरा के वकीलों की एक बैठक मंगलवार को लाइब्रेरी भवन में हुई। जिसमें बार के वरिष्ठ अधिवक्ता व दिनदासपुर निवासी रामप्रसाद (80 वर्ष) के सोमवार को हुए निधन पर शोक सभा की और लंबे समय से एसडीएम न्यायालय के खिलाफ चल रहा कार्य बहिष्कार भी समाप्त करने तथा वादकारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए न्यायिक कार्य करने का निर्णय लिया गया।

बैठक के दौरान सर्वप्रथम सभी सदस्यों ने वरिष्ठ अधिवक्ता रामप्रसाद के निधन व कोरोना काल में मृत हुए वकीलों के प्रति श्रद्धांजलि देते हुए दो मिनट का मौन रखा। अध्यक्षता बार अध्यक्ष जवाहर लाल वर्मा, संचालन महामंत्री कमलकांत राय ने किया। इस दौरान अशोक लाल, अंकित मिश्र,आनंद प्रताप राय, बृज चौहान, हरिश्चंद्र प्रसाद व श्याम मोहन उपाध्याय समेत अनेक वकील उपस्थित रहे।