logo
सांसद अतुल राय को बाहुबली मुख्तार से खतरा , सुरक्षा बढ़ाने की मांग
वाराणसी। अक्सर विवादों में रहे सांसद अतुल राय को अब मुख्तार से जान का खतरा सताने लगा है। यह उनकी चाल है या कुछ और यह तो नहीं पता लेकिन राजनीतिक गलियारे में इसकी चर्चा शुरू हो गई है। इधर नैनी सेंट्रल जेल में निरुद्ध मऊ के घोसी सीट से सांसद अतुल राय को बाहुबली …
 
सांसद अतुल राय को बाहुबली मुख्तार से खतरा , सुरक्षा बढ़ाने की मांग

वाराणसी। अक्सर विवादों में रहे सांसद अतुल राय को अब मुख्तार से जान का खतरा सताने लगा है। यह उनकी चाल है या कुछ और यह तो नहीं पता लेकिन राजनीतिक गलियारे में इसकी चर्चा शुरू हो गई है। इधर नैनी सेंट्रल जेल में निरुद्ध मऊ के घोसी सीट से सांसद अतुल राय को बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी से जान के खतरे का हवाला देते हुए सांसद अतुल राय के पिता, भाई और बहन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

रविवार को कचहरी स्थित दीवानी न्यायालय में पिता भरत सिंह, भाई पवन सिंह और बहन नम्रता ने पत्रकारों से कहा कि खुफिया रिपोर्ट की पुष्टि के बाद भी सांसद अतुल की सुरक्षा में लापरवाही बरती जा रही है। पेशी के दौरान सुरक्षा और बैरक के आसपास भी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की। उनका कहना था कि जेल के अंदर मुख्तार के गुर्गे कभी भी अतुल को बड़ा नुकसान पहुंचा सकते हैं। इस दौरान अधिवक्ता अनुज यादव समेत तमाम लोग मौजूद रहे।