logo
क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल अधिकारियों को नियुक्ति पत्र वितरण का कार्यक्रम
वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के माध्यम से नव चयनित व्यायाम प्रशिक्षक तथा क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल अधिकारियों को सोमवार को नियुक्ति पत्र ऑनलाइन वितरण के कार्यक्रम में वाराणसी के आयुक्त सभागार में विधायक कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव व विधायक पिण्डरा डॉ अवधेश सिंह …
 

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के माध्यम से नव चयनित व्यायाम प्रशिक्षक तथा क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल अधिकारियों को सोमवार को नियुक्ति पत्र ऑनलाइन वितरण के कार्यक्रम में वाराणसी के आयुक्त सभागार में विधायक कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव व विधायक पिण्डरा डॉ अवधेश सिंह ने मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में नियुक्ति पत्र वितरण का कार्यक्रम हुआ।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के माध्यम से नव चयनित 26 व्यायाम प्रशिक्षकों तथा 508 क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल अधिकारियों में से 50 अधिकारियों को नियुक्ति पत्र 05 कालीदास मार्ग, लखनऊ पर वितरित किया गया। उक्त कार्यक्रम को प्रदेश के समस्त 75 जनपदों से एन0आई0सी0 के माध्यम से कनेक्ट किया जायेगा। तत्समय ही शेष सभी उक्त नव चयनित अधिकारियों को उनके गृह जनपद के एन०आई०सी० में नियुक्ति पत्र का वितरण स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा हुआ।