logo
युवाओं को हक़ और अधिकार के लिए आगे आना होगा- प्रदेश प्रभारी
पिंडरा। भाकपा माले के प्रदेश प्रभारी व पोलित ब्यूरो के सदस्य रामजी राय ने कहाकि अन्याय, बेरोजगारी और कोविड से हुए मौत के मुआवजा के लिए आम लोगों और युवाओ को आगे आना होगा। उक्त बातें शनिवार को भाकपा माले के सिंधोरा में जिला स्तरीय कार्य कर्ता सम्मेल मे बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए कही। …
 
युवाओं को हक़ और अधिकार के लिए आगे आना होगा- प्रदेश प्रभारी

पिंडरा। भाकपा माले के प्रदेश प्रभारी व पोलित ब्यूरो के सदस्य रामजी राय ने कहाकि अन्याय, बेरोजगारी और कोविड से हुए मौत के मुआवजा के लिए आम लोगों और युवाओ को आगे आना होगा। उक्त बातें शनिवार को भाकपा माले के सिंधोरा में जिला स्तरीय कार्य कर्ता सम्मेल मे बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए कही।

प्रदेश प्रभारी ने कहा करोना काल मे प्रदेश मे बहुत मौत हुई है, सरकार आँकड़े को कम कर बता रही हैं। हमें गांव मे सर्वे कर सरकार को डीएम के माध्यम से भेजना है, और हर मृतक परिवार को मुवावजा दिलवाना होगा।रोजगार के सवाल पर सरकार फेल हुईं हैं, युवाओं को रोजगार की मांग करनी होंगी तथा सितंबर मे बनारस होने वाले नौजवान के सम्मेलन को सफल बनाने के लिए नौजवान को सँगठित होना होगा । रोजगार के सवाल उठाने होंगे ब्लॉक पर मनरेगा मजदूरों को काम दिलाने के लिए ब्लॉक पर धरना दे। राज्य सचिव सुधाकर यादव ने कहाकि सरकार किसानों की लागत मुल्य बढती जा रही हैं, लेकिन उन्हें समर्थन मूल्य देने से इनकार कर रही है, हमें किसानों के समर्थन मे गांव बैठक करनी होगी तथा सँगठित करना होगा । सम्मेलन को मुख्य रूप से जिला सचिव अमरनाथ, मिठाई लाल, सँतोष राय, वी के सिंह, आर डी अशोक , भोलानाथ मौर्य, त्रिभुवन, लालमन बनवासी, लालचंद बनवासी, उषा देवी, इंद्रावती, नूरजहां , रूक्साना विद्या देवी व रामकेवल यादव सम्बोधित किया।