logo
नक्खी घाट में हुई लूट के आरोपित को मिली जमानत
वाराणसी। लूट व नशीले पदार्थ की बरामदगी के अलग-अलग मामलों में आरोपित को जमानत मिल गई। अपर जिला जज (त्रयोदश) मनोज कुमार सिंह की अदालत ने चौहट्टा (जैतपुरा) निवासी आरोपित रज्जब उर्फ फिरोज आलम को एक-एक लाख रुपये की दो जमानतें एवं बंधपत्र देने पर रिहा करने का आदेश दिया। अदालत में बचाव पक्ष की …
 
नक्खी घाट में हुई लूट के आरोपित को मिली जमानत

वाराणसी। लूट व नशीले पदार्थ की बरामदगी के अलग-अलग मामलों में आरोपित को जमानत मिल गई। अपर जिला जज (त्रयोदश) मनोज कुमार सिंह की अदालत ने चौहट्टा (जैतपुरा) निवासी आरोपित रज्जब उर्फ फिरोज आलम को एक-एक लाख रुपये की दो जमानतें एवं बंधपत्र देने पर रिहा करने का आदेश दिया। अदालत में बचाव पक्ष की ओर से अधिवक्ता अनुज यादव, रेयाजुद्दीन उर्फ बंटी खान, अजय पाल ने पक्ष रखा।

नक्खी घाट में हुई लूट के आरोपित को मिली जमानत

अभियोजन पक्ष के अनुसार वादी मुकदमा 22 जून 2021को सुबह 6.30 बजे दौड़ने के लिए टाटा कम्पनी नक्खीघाट के पास पहुंचा था। वहां वह मोबाइल से अपने दोस्त को मैसेज कर रहा था। उसी दौरान पीछे से दो लड़के काले रंग की पल्सर बाइक (यूपी 65 एडी 2892) से आये और उसके हाथ से मोबाइल छिनने का प्रयास किया। इस पर उसने झटका दिया तो दोनों मोटर साइकिल सवार सड़क पर गिर गये। इस बीच वादी ने उनके बाइक की चाभी निकाल लिया और एक युवक को धरदबोचा, जबकि दूसरा व्यक्ति भागने में सफल हो गया।

पकड़ें गये युवक का नाम पता पूछा गया तो अपना नाम शहबाज पुत्र महताब आलम निवासी कोयला बाजार हसनपुर थाना आदमपुर वाराणसी बताया। साथ ही भागने वाले अपने साथी का नाम रज्जब उर्फ फिरोज आलम निवासी जैतपुरा बताया। इसबीच अगले दिन 23 जून को पुलिस ने इस मामले में फरार चल रहे रज्जब उर्फ फिरोज को मुखबिर की सूचना पर जैतपुरा पानी टंकी के पास से गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके पास से पुलिस ने 150 ग्राम नशीला डाइजापाम भी बरामद किया। पूछताछ में उसने मोबाइल लूट की घटना में शामिल होने की बात स्वीकार की। साथ ही यह भी बताया कि उक्त नशीले पदार्थ से अचेत कर वह लोगों से लूटपाट करता है।