logo
उचक्कों ने कार से उड़ाए 2.50 लाख नगद व ज्वेलरी
वाराणसी। कैन्ट थाना क्षेत्र के नदेसर इलाके में ओबरा (सोनभद्र) निवासी काशीनाथ प्रसाद अपनी टाटा सफारी से बाबतपुर एयरपोर्ट अपने बेटे को छोड़ने हेतु वाराणसी आये हुए थे। अचानक गाड़ी पंचर होने पर सभी लोग गाड़ी से उतरकर पंचर बनवाने के लिये दुकान ढूढने लगे। इस दौरान पहले से ताक में खड़े उचक्कों ने गाड़ी …
 
उचक्कों ने कार से उड़ाए 2.50 लाख नगद व ज्वेलरी

वाराणसी। कैन्ट थाना क्षेत्र के नदेसर इलाके में ओबरा (सोनभद्र) निवासी काशीनाथ प्रसाद अपनी टाटा सफारी से बाबतपुर एयरपोर्ट अपने बेटे को छोड़ने हेतु वाराणसी आये हुए थे। अचानक गाड़ी पंचर होने पर सभी लोग गाड़ी से उतरकर पंचर बनवाने के लिये दुकान ढूढने लगे। इस दौरान पहले से ताक में खड़े उचक्कों ने गाड़ी में रखा बैग उड़ा दिया। पेशे से ठेकेदार पीड़ित के मुताबिक बैग में लगभग ढाई लाख नगद ज्वेलरी व कुछ जरूरी कागजात भी थे।

घटना से हतप्रभ भुक्तभोगी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर चौकी प्रभारी चौकाघाट राहुल रंजन सदलबल पहुँचे लेकिन घटनास्थल कैन्ट के नदेसर का बताया गया। थोड़ी देर में नदेसर प्रभारी टुन्नू सिंह भी पहुंच गए।उन्हों ने तत्काल चेकिंग शुरू कराया। सूचना मिलते ही मौके पर इंस्पेक्टर कैन्ट राकेश सिंह, एसीपी अभिमन्यु मांगलिक, डीसीपी विक्रांत वीर ,एसपी क्राइम भी मौके पर पहुँच गये। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं अधिकारियों का कहना है कि शीघ्र ही अपराधियों को दबोच लिया जाएगा ।