logo
अत्यधिक शराब पिला कर दोस्त को मौत के घाट उतारने वाला पुलिस के हत्थे चढा
वाराणसी। पैसा हड़पने के लिए दोस्तों ने ही एक युवक को शराब पिला कर मार डाला था। लोहता थाना क्षेत्र के चुरावनपुर स्थित पंचायत भवन के पास बीते 28 जून को आटो रिक्शा में मिली लाश मामले का आज खुलासा हो गया। शुक्रवार को सीओ सदर डा. चारु द्विवेदी ने बताया कि चुरामनपुर गांव के …
 
अत्यधिक शराब पिला कर दोस्त को मौत के घाट उतारने वाला पुलिस के हत्थे चढा

वाराणसी। पैसा हड़पने के लिए दोस्तों ने ही एक युवक को शराब पिला कर मार डाला था। लोहता थाना क्षेत्र के चुरावनपुर स्थित पंचायत भवन के पास बीते 28 जून को आटो रिक्शा में मिली लाश मामले का आज खुलासा हो गया। शुक्रवार को सीओ सदर डा. चारु द्विवेदी ने बताया कि चुरामनपुर गांव के रहने वाले धर्मराज उर्फ गोलू पटेल 35 वर्ष की अत्यधिक शराब पीने से मौत हुई थी।

बताया कि धर्मराज पटेल उर्फ गोलू 35 वर्ष चुरामनपुर गांव के मित्र अजित विश्वकर्मा को जबरन ज्यादा शराब पिला दिया जिससे उसकी मौत हो गयी थी। पुलिस मृतक की पत्नी ममता पटेल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपिओ की तलाश कर रही थी। लोहता थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह व सब इंस्पेक्टर अभिषेक रॉय शुक्रवार को आज सुबह मुखबीर से सूचना मिली कि एक आरोपी एक होटल पर छुपा है।

आनन-फानन में पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी अजीत विश्वकर्मा को कालिका होटल कृषि भवन चुरामनपुर के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ में अजीत ने बताया कि उस दिन धर्मराज के जेब मे 10 हजार रुपया था। योजना अनुसार संदीप,और प्रकाश ने मिलकर उसके पैसों को हड़पने के लिए अत्यधिक शराब उसे पिला दिया। बेहोश होने के बाद जब हम मर गया तो बाद में पैसा लेकर वहां से निकल लिए। लोहता पुलिस ने आरोपी के पास से दो अदद आटो रिक्शा व 2020 रुपया नगद बरामद किया है ।