logo
एक ही रात में दो घरों में चोरों का धावा,लाखों का माल किया पार
चंदौली। पंडित दीनदयाल नगर के ग्राम कबीरपुर में बीती रात चोरों ने एक ही रात दो घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी मे हुई कैद भी हो गई। बताया गया कि पहली घटना ग्राम सभा कबीरपुर के रमेश चंद्र सिन्हा के घर हुई । रात में लगभग 1,30 …
 
एक ही रात में दो घरों में चोरों का धावा,लाखों का माल किया पार

चंदौली। पंडित दीनदयाल नगर के ग्राम कबीरपुर में बीती रात चोरों ने एक ही रात दो घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी मे हुई कैद भी हो गई। बताया गया कि पहली घटना ग्राम सभा कबीरपुर के रमेश चंद्र सिन्हा के घर हुई । रात में लगभग 1,30 बजे ज़ब चोरो को वहां से कुछ नहीं मिला तब पास के ही कुछ दूर पर शुभाष चंद्र के घर चोर घुस आए। यहां से लाखो रुपये के आभूषण नगदी समेट कर चोर रफू चक्कर हो गए।

बता दे कि बीती रात उनके घर कोई नहीं था। घर के सभी लोग दो दिन से बाहर अपने रिस्तेदार के यहाँ गए थे। रमेश चंद्र सिन्हा के बेटी और दामाद ही घर पर रहते थे। दो दिन पहले से ही वह लोग भी घर पर नहीं रह रहे थे। मौका देखकर चोर अपना करनामा करने मे कामयाब रहे। सुबह 11 बजे जब अपने घर शुभाष चंद्र आये तो देखा की घर के दरवाजे के ताले टूटे थे। घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। तुरंत स्थानीय पुलिस चौकी औद्योगिक को सूचित किया गया। चौकी इंचार्ज दीनदयाल संग फोरेंसिक टीम पहुंच कर छानबिन मे जुट गयी।