logo
कार पलटने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत
बिहार। कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र में देर रात एक कार के सड़क किनारे पानी भरे खाई में पलट जाने से पांच युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सभी लोग जम्मू-कश्मीर, वाराणसी से घूमकर अपने गांव लौट रहे थे। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि कैमूर जिले के कुछ …
 
कार पलटने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार। कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र में देर रात एक कार के सड़क किनारे पानी भरे खाई में पलट जाने से पांच युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सभी लोग जम्मू-कश्मीर, वाराणसी से घूमकर अपने गांव लौट रहे थे। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि कैमूर जिले के कुछ युवक जम्मू-कश्मीर घूमने गए थे। वाराणसी से कुछ मित्र अन्य गाड़ी से अपने गांव वापस लौट गए जबकि पांच लोग एक कार से अपने गांव लौट रहे थे। अचानक कार पलट गई जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है।

मोहनिया के पुलिस उपाधीक्षक रघुनाथ सिंह ने मंगलवार को बताया कि क्रेन मंगवाकर क्षतिग्रस्त कार को पानी से बाहर निकलवाया गया तथा सभी शवों को पानी से बाहर निकाल लिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान मोहनियां थाना क्षेत्र के कुरई गांव निवासी सूरज सिंह, बरेज निवासी राहुल सिंह, रामगढ़ थाना के जमुरना गांव निवासी पंकज सिंह व विनोद कुमार सिंह तथा भभुआ थाना के जिगना गांव निवासी भवानी सिंह के रूप में की गई है।

बताया गया कि कुल्हड़िया स्थित कुलेश्वरी देवी मोड़ पर कार का चालक अचानक अपना नियंत्रण खो बैठा और मोड़ से कार खाई में जा गिरी जहां पानी भरा हुआ था। रात में किसी को पता नहीं चला सुबह होने पर स्थानीय लोगों ने कार देखी तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक के घर वालों को सूचित कर मामले की छानबीन की जा रही है।