logo
बरेका में दिनांक 5 जून 2021( शनिवार) को ‘विश्व पर्यावरण दिवस’ मनाया जा रहा है | इस वर्ष का थीम ‘पारिस्थितिक तंत्र पुनर्बहाली‘ (Ecosystem Restoration) है।
जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि संरक्षा विभाग,बरेका द्वारा जन जागरूकता अभियान चलाकर इस अवसर पर सभी बरेका वासियों से अपील की है । दिनांक 5 जून 2021 को विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर, कोविड-19 के प्रोटोकॉल का अनुपालन सुनिश्चित करते हुए,अपने-अपने घरों के प्रांगण में पौधा रोपण करें। जिससे बरेका वासियों द्वारा …
 
बरेका में दिनांक 5 जून 2021( शनिवार) को ‘विश्व पर्यावरण दिवस’ मनाया जा रहा है | इस वर्ष का थीम ‘पारिस्थितिक तंत्र पुनर्बहाली‘ (Ecosystem Restoration) है।

जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि संरक्षा विभाग,बरेका द्वारा जन जागरूकता अभियान चलाकर इस अवसर पर सभी बरेका वासियों से अपील की है । दिनांक 5 जून 2021 को विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर, कोविड-19 के प्रोटोकॉल का अनुपालन सुनिश्चित करते हुए,अपने-अपने घरों के प्रांगण में पौधा रोपण करें। जिससे बरेका वासियों द्वारा किया गया एक छोटा सा प्रयास बरेका परिसर को और ज्यादा हरित एवं स्वच्छ बनाने में सहायक हो सकें।

साथ ही साथ पौधा रोपण के फोटोग्राफ को अपने नाम, पद एवं आवास संख्या के विवरण के साथ निम्न मोबाइल नंबर-9794864418 पर दिनांक 05.06.21 को व्हाट्सएप के माध्यम से भेजना सुनिश्चित करे। जिससे अन्य और लोग भी अपने-अपने घरों के प्रांगण में पौधा रोपण हेतु प्रेरित हो सकें।

बरेका में दिनांक 5 जून 2021( शनिवार) को ‘विश्व पर्यावरण दिवस’ मनाया जा रहा है | इस वर्ष का थीम ‘पारिस्थितिक तंत्र पुनर्बहाली‘ (Ecosystem Restoration) है। बरेका में दिनांक 5 जून 2021( शनिवार) को ‘विश्व पर्यावरण दिवस’ मनाया जा रहा है | इस वर्ष का थीम ‘पारिस्थितिक तंत्र पुनर्बहाली‘ (Ecosystem Restoration) है।