logo
आराजी लाइन ब्लॉक पर खेलो बनारस को लेकर युवक एवं महिला मंगल दलों की बैठक
 

वाराणसी। रोहनिया-आराजी लाइन ब्लॉक मुख्यालय के सभागार में बुधवार को बीडीओ विजय कुमार जायसवाल की अध्यक्षता में युवक एवं महिला मंगल दलों की बैठक का आयोजन किया गया। 
कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य खेलो बनारस के तहत युवाओं को खेल के प्रति जागरूक करना तथा गाव एवं ब्लॉक स्तर पर खेलो बनारस का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए उत्साहित करना जिससे गांव का प्रतिभा निखर कर देश की गरिमा को बढ़ाया जा सके।
बैठक में मुख्य अतिथि रोहनिया विधायक ने कहा कि खेलो बनारस को लेकर अधिक से अधिक युवाओं को प्रतिभाग कराना है।आप विकास के पथ पर चले हमारा प्रयास है कि आप के साथ हम कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे और युवक मंगल दल महिला मंगल दल को जब भी हमारी जरूरत पड़े मैं उनके लिए हमेशा खड़ा रहूंगा। बीडीओ विजय कुमार जायसवाल ने कहा कि आज युवाओं में जो जोश जुनून है आराजी लाइन के युवाओं को मैं चाहता हूं कि ब्लॉक जिले राज्य में पहला स्थान लाएं और मैं उनके साथ मै हमेशा खड़ा रहूंगा आप अधिक से अधिक रजिस्ट्रेशन करें और जब भी हमारी जरूरत पड़े आप हमें बुला लीजिएगा।आराजी लाईन वी.ओ. अवधेश नारायण सिंह क्षेत्रीय युवक समिति अध्यक्ष रामसिंह वर्मा ने कहा की अधिक से अधिक युवाओं को आने पर युवाओं को बधाई दी और कहा कि आज से हम संकल्प लेते हैं कि हर कार्यक्रम में हमारे युवक/ महिला मंगल दल अधिक से अधिक प्रतिभाग करेंगे।कार्यक्रम का संचालन डॉ नंदकिशोर तथा धन्यवाद ज्ञापन क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी अवधेश नारायण सिंह ने किया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह, खंड विकास अधिकारी बीके जायसवाल, डॉ नंदकिशोर, राम सिंह वर्मा, तारकेश्वर सिंह,मंत्री महेश प्रसाद मौर्य, उपाध्यक्ष अवधेश राजभर, कोषाध्यक्ष जयप्रकाश पटेल, एनवाईभी आनंद कुमार सिंह, विजय कुमार पटेल ,अशोक कुमार, उर्मिला,अपर्णा अनुज कुमार, प्रवेश कुमार ,गोविंद कुमार इत्यादि लोग उपस्थित रहे।